टीवी के सुपरस्टार दिवंगत दीपेश ने इन 7 सीरियल से छोड़ी थी लोगों के दिल में पहचान, देखें सीरियल के…

टीवी के सुपरस्टार दिवंगत दीपेश ने इन 7 सीरियल से छोड़ी थी लोगों के दिल में पहचान, देखें सीरियल के…

अगर आप लोगों को भी टीवी सीरियल देखने का काफी ज्यादा शौक है तो आप भाभी जी घर पर हैं टीवी सीरियल को बखूबी जानते होंगे क्योंकि यह एक कॉमेडी शो है और जो कि काफी अर्से से लगातार लोगों को फंसाने का काम करता रहा है!

वही इस टीवी सीरियल में भभूति जी और भाभी जी हमेशा ही सुर्खियों में बने रहे हैं लेकिन इस बीच तो इसी सीरियल को लेकर एक दुखद खबर सामने आई है!

दरअसल, भाभी जी घर पर है मैं टीका मलखान का किरदार निभाने वाले अभिनेता दीपेश भान अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं और इस बात की पुष्टि टीवी सीरियल f.i.r. एक्ट्रेस कविता कौशिक के द्वारा की गई हैं! वहीं अभिनेता केवल 41 साल के ही थे और उन्होंने इस छोटे से पीरियड में काफी टीवी सीरियल में काम कर काफी नाम भी कमाया था उनकी लोकप्रियता तो उनको भाभी जी घर पर है के शो में मलखान का किरदार निभा कर ही मिली थी!

वही कविता कौशिक ने अभिनेता को इंटरनेट पर श्रद्धांजलि देते हुए बताया कि उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी भी सिगरेट और शराब को हाथ तक नहीं लगाया था वह हमेशा ही लोगों को हेल्दी लाइफस्टाइल जीने के लिए प्रेरित किया करते थे लेकिन अब उनके अचानक से चले जाने से सब कुछ सुना ही रह गया है!

आपको बता दें कि अपने पीछे अपनी बेटी अपने माता पिता को उनके चले जाने के बाद हर किसी का बुरा हाल बना हुआ है! वहीं अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने कॉमेडी का किंग कौन, भूतवाला, एफ आई आर, चेंप, यार सुन चिल मार, भाभी जी घर पर है जैसे कई टीवी शो के अलावा कई फिल्मों में कोमियो रोल भी किया है

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.