” तेरी बाहों में मर जाए हम” गाने पर डांस करते हुए , जोड़ी के असल जिंदगी में इस गाने की बोली सच साबित हुई।

” तेरी बाहों में मर जाए हम” गाने पर डांस करते हुए , जोड़ी के असल जिंदगी में इस गाने की बोली सच साबित हुई।

वर्तमान में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन चुका की जहां हर कोई अपना फीलिंग्स शेयर करते नही कतराते। और ऐसे ही यहां हम दुनिया भर की सारी खबरे मिलती रहती है। लेकिन कई बार हम कुछ ऐसी चीजों से रूबरू होते है जिसे देख हम हैरान रह जाते है।

हालही ही में सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर एक ऐसा वीडियो वायरल होता नजर आ रहा है जिसने सबको न केवल चिंतित किया बल्कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद सभी लोग काफी दंग रह गए।

आपको बता दे की यह मामला राजस्थान राज्य का है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं पति और पत्नी ने बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान और काजोल के पॉपुलर गाने ‘तेरे बाहों में मर जाए हम’ पर काफी खुशी से डांस कर रहे हैं। इस लम्हे को हर कोई एंजॉय करते नजर आ रहे है लेकिन उसी दौरान उनके साथ एक ऐसा हादसा हो गया जिसके कारण वहां मौजूद लोगों में भागा दौड़ी मच गई।

असल में डांस करते हुए उस व्यक्ति को अचानक कार्डियक अटैक हुआ जिसके कारण वहीं उसी समारोह में सबके सामने उसकी मौत हो गई। उसकी पत्नी को लगा की शायद गाने की बोली के अनुसार वे ऐसा एक्टिंग कर रहे हैं।

हैरानी की बात तो यह हैं की न उस व्यक्ति की पत्नी को और नाही उस समारोह में मौजूद लोगों को इस बात का अहसास हो पाया की वे आदमी सच में ही गिर रहा हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की यह दुखद घटना राजस्थान राज्य के बाड़मेर जिला के जसोल नमक स्थान का है। समारोह में मौजूद लोग तो इस बात पर दंग रह गए की उस जोड़े के द्वारा परफॉर्म किए जाने गाने के बोल उनकी असल जिंदगी में सच साबित हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.