सौरभ राज जैन की बांहों में डांस कर रही थी श्वेता तिवारी, डांस के बहाने किया ग’लत टच

सौरभ राज जैन की बांहों में डांस कर रही थी श्वेता तिवारी, डांस के बहाने किया ग’लत टच

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि मनोरंजन की दुनिया में ग्लैमर्स की कोई कमी नही है जिस ओर भी नजर घुमाओ ग्लैमर्स ही ग्लैमर्स दिखता है, पर इन दिनो एक बेहद खूबसूरत हसीना ने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है, हालाकि ये अभिनेत्री अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस तस्वीरे शेयर कर सबको घायल करती रहती है।

यहां तक कि इनका हर कोई दीवाना है। वहीं इन दिनों ये अभिनेत्री एक वायरल हो रहे वीडियों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है, क्योंकि वायरल हो रहे वीडियों में एक शख्स एक पार्टी के दौरान इनको गंदे तरीके से छूता हुआ नज़र आ रहा है, इस वीडियों की हर तरफ काफी चर्चायें हो रही है। (खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे।)

दरअसल आज हम जिस वीडियों की चर्चा करने वाले है। वह वीडियो इंटरनेट की दुनिया पर हड़कम मचा रखा है, इस वीडियो में अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने नीले रंग की बहुत ही हॉट ड्रेस पहनी हुई दिख रही हैं और उस शख्स के साथ नाचती हुई नज़र आ रही हैं, नीले रंग की इस ड्रेस को पहनकर श्वेता ने सौरभ राज जैन के साथ बहुत ही मस्ती के साथ डांस कर रही थीं तभी अचानक उनको महसूस होता है की सौरभ का हाथ उनके कूल्हे पर चला गया है, जिसकी वजह से वे मचल उठती हैं, फिर क्या था उन्होंने इस बात पर आवाज़ उठाई और उनका ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। उनके इस वीडियो पर उनके फैंस अलग अलग कमेंट कर रहे हैं, कुछ लोग तो सौरभ की इस हरकत पर बहुत ही ज़्यादा नाराज़ दिखाई दे रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि उपरोक्त के संबंध में कुछ लोगों का कहना ही की किसी औरत के साथ ऐसा व्यव्हार करना बिलकुल भी ठीक नहीं है, लोगों का कहना है की दो बच्चों की माँ के साथ ऐसी हरकत सौभा नहीं देता है, दोस्तों हम आपको बताना चाहते हैं की श्वेता तिवारी की अब तक दो शादियां हो चुकी हैं और दोनों की दोनों फेल ही रहीं पर उनकी बेटी पलक तिवारी उनके साथ ही रहती है, और वह अपनी मम्मी के साथ बहुत ही ज़्यादा खुश है, श्वेता तिवारी बहुत जल्द एक नई म्यूजिक एल्बम में नज़र आने वाली हैं,

उसी एल्बम को प्रमोट करने के लिए श्वेता एक इवेंट में गयी हुई थी जहाँ पर उन्होंने सौरभ के साथ डांस किया था, दोस्तों आपको बता दें कि श्वेता की बेटी पलक तिवारी भी बॉलीवुड में कदम रखने ही वाली हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों कि क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.