शोएब अख्तर का हुआ बुरा हाल”अस्पताल में भर्ती होकर मांग रहे दुवाओ की भीख

शोएब अख्तर का हुआ बुरा हाल”अस्पताल में भर्ती होकर मांग रहे दुवाओ की भीख

दोस्तो चाहे कोई इंसान कितना ही फिट क्यों न दिखाई दे लेकिन किसी न किसी स्वास्थ्य संबंधी समस्या से परेशान होता ही है ।बढ़ती उम्र के साथ साथ कई बीमारियां शरीर को जकड़ने लगती है ।जिनका समय पर इलाज करवा लेना ही बेहतर होता है ।क्योंकि यदि इलाज के लिए देरी करदी तो बीमारी बहुत ज्यादा बढ़ जाती है जिस पर इलाज का भी कोई असर नहीं होता ।

आपको बता दे पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर को लेकर खबर सामने आई है खबर के मुताबिक शोएब अख्तर के अस्पताल में भर्ती होने की बात कही जा रही है ।कहा जा रहा है कि शोएब इस समय बहुत ही तकलीफ में है ।अपने drd ki शोएब अख्तर ने खुद एक वीडियो में बयां किया है और अपने फैन्स के साथ शेयर किया है ।आखिर अचानक शोएब अख्तर को क्या हो गया जो उन्हे यूं अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।जानने के लिए खबर को पूरा पढ़े ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shoaib Akhtar (@imshoaibakhtar)

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर इस वक्त बेहत तकलीफ में हैं। ऑस्ट्रेलिया के अस्पताल में वह इस वक्त भर्ती हैं और उन्होंने आपरेशन के बाद एक वीडियो शेयर कर अपने तमाम चाहने वालों के साथ दर्द बांटा है।रावलपिंडी एक्प्रेस के नाम से मशहूर शोएब को फैंस से दुआ चाहिए। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले इस पूर्व तेज गेंदबाज ने अस्पताल के बेड से वीडियो बनाकर सबके साथ अपना हाल बताया।दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में शुमार किए जाने वाले शोएब अख्तर ने ऑस्ट्रेलिया में अपने घुटनों की सर्जरी कराई है और वह इस वक्त बिस्तर पर हैं। उन्होंने एक वीडियो को शेयर कर बताया कि वह बेहद तकलीफ में हैं और फैंस की दुआएं चाहिए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.