शादी के लिए दुल्हा ढूंड रही शहनाज़ गिल, लेकिन दुल्हे को माननी होगी उनकी ये अजीब शर्ते

शादी के लिए दुल्हा ढूंड रही शहनाज़ गिल, लेकिन दुल्हे को माननी होगी उनकी ये अजीब शर्ते

दोस्तो बॉलीवुड अभिनेत्री शहनाज गिल सिद्धार्थ के जाने के बाद अपने काम में मशरूफ हो गई ।उसके बाद से अब तक शहनाज गिल में बहुत बदलाव आ गया है शहनाज गिल ने करियर में आगे बढ़ने का फैसला तो किया ही था लेकिन अभी शहनाज के जिंदगी में आगे बढ़ने की खबर भी सामने आ रही है ।खबर के मुताबिक अभिनेत्री शहनाज गिल शादी के लिए तैयार है लेकिन शादी करने के लिए उन्होंने कुछ खास शर्ते रखी है जो भी उनकी रखी शर्तो पर खरा उतरेगा वही होगा शहनाज का होने वाला दूल्हा । आखिर शहनाज ने ऐसी भी क्या शर्ते रखी है जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

एक्ट्रेस शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) की मानें तो वे शादी के लिए तैयार हैं। लेकिन उनकी कुछ शर्ते हैं। दरअसल, शहनाज़ हाल में मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) के वेब शो ‘मसाबा मसाबा 2’ (Masaba Masaba 2) को प्रमोट करती नज़र आईं, जिसकी वीडियो क्लिप OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) ने यूट्यूब पर साझा की है। इस वीडियो में शहनाज़ अपने फैन्स के अजीबो-गरीब सवालों के जवाब दे रही हैं। इस दौरान मसाबा ने शहनाज़ के लिए एक फैन का सवाल पढ़ा, जिसने लिखा था, “क्या शहनाज़ मुझसे शादी करेगी?”

शहनाज़ ने जवाब देते हुए कहा, “अगर फैन पूछ रहे हैं तो ठीक है। भेजो अपना बायोडाटा। मुझे झेलना बहुत मुश्किल है। मैं अच्छी सुनने वाली नहीं हूं।”बकौल शहनाज़, “मुझसे सुनना पड़ेगा। 24 घंटे तारीफ़ करनी पड़ेगी। कितनी देर करेगा? क्यों पूछ रहे हैं मुझसे शादी करोगी? पक जाओगे। मेरे साथ मैरिज वाले प्लान मत करो।”शहनाज ने आगे कहा, “24 घंटे मेरी बातें करनी पड़ेंगी और अगर मेरे बारे में बात नहीं करोगे तो मैं निकल जाऊंगी अपने रास्ते।”शहनाज़ ने मसाबा से बातचीत के दौरान बताया कि वे जितनी स्वीट हैं, उन्हें गुस्सा उतना ज्यादा आता है। उन्होंने कहा, “मेरा गुस्सा तो किसी ने देखा ही नहीं है, मुझे नेक्स्ट लेवल का गुस्सा आता है।”

मसाबा से बातचीत के दौरान शहनाज़ ने अपने दूसरे नाम यानी सना के बारे में भी बताया। जब उनसे पूछा गया कि उन्हें सना क्यों कहा जाता है। तो उनका जवाब था, “जब मैं पैदा हुई तो मेरे घर वालों ने मेरा नाम शहनाज़ रखा। उनको एक और नाम रखना पड़ा, क्योंकि उनको पता था कि शहनाज़ गिल तो ब्रैंड बनने वाली है। उन्होंने बैलेंस करने के लिए मेरा नाम सना भी रखा। ताकि एक नाम ब्रांड और दूसरा थोड़ा कैजुअल हो।” हालांकि, शहनाज़ की मानें तो वे अपने इसी नाम से ज्यादा रिलेट करती हैं।

शहनाज़ को ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन से पॉपुलैरिटी मिली। इस शो में वे कंटेस्टेंट बनकर पहुंची थीं और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी नजदीकियां काफी देखने को मिली थीं। दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी। सिद्धार्थ शो के विजेता थे और वहां से बाहर आने के बाद भी वे और शहनाज़ काफी क्लोज थे। कहा यहां तक जाता है कि जिस दिन कार्डिएक अरेस्ट से सिद्धार्थ का निधन हुआ, उस दिन भी शहनाज़ उनके साथ ही थीं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.