सलमान खान के फार्म हाउस के निचे दफन है कई ला’शें,पड़ोसी ने दिए कोर्ट को सबूत

सलमान खान के फार्म हाउस के निचे दफन है कई ला’शें,पड़ोसी ने दिए कोर्ट को सबूत

दोस्तों कुछ समय पहले एक मामले के कारण बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान काफी चर्चाओ में रहे थे . दरअसल सलमान के पडोसी का उनके साथ काफी समय से विवाद चल रहा था जिसके चलते उनके पड़ोसी केतन कक्कड़ ने सलमान खान पर कई संगीन आरोप लगाये और उन सभी आरोपों के सत्य होने का दावा भी किया जिसके बाद अभिनेता सलमान खान ने अपने पडोसी केतन कक्कड़ के खिलाफ मानहानि का केस किया था .
खबर के मुताबिक अब जाकर इस मामले पर अदालत का फैसला आया है . अभिनेता सलमान खान को लेकर अदालत ने क्या लिया फैसला क्या अभिनेता सलाखों के पीछे . पूरी खबर जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े .

अब मुंबई की सत्र अदालत (Mumbai Civil Court) ने एक्टर को झटका देते हुए उनकी याचिका को खारिज कर दिया है। कोर्ट ने कहा है कि पनवेल फॉर्म हाउस में केतन कक्कड़ ने जो भी आरोप लगाए थे, वो सही हैं। ऐसे सबूत हैं जो कि सलमान के खिलाफ अवैध अतिक्रमण और फॉरेस्ट एक्ट के उल्लंघन के दावों को साबित करते हैं।

मामले की सुनवाई अतिरिक्त सत्र न्यायधी एएच लड्ढा ने की। जज ने 50 पन्ने के अपने आदेश में केतन कक्कड़ के सोशल मीडिया अकाउंट को ब्लॉक करने की सलमान खान की माँग को खारिज कर दिया। अदालत ने पाया कि कक्कड़ ने ऐसे दस्तावेजों को पेश करते हुए पुष्टि की थी कि सलमान ने उन्हें अपनी जमीन पर आने से रोक दिया था।

कोर्ट ने तर्क दिया, “प्रतिवादी (कक्कड़) ने तर्क दिया कि वो वादी (खान) द्वारा किए गए अवैध कार्यों में एक व्हिसिलब्लोअर हैं और उसी के समर्थन में डॉक्यूमेंटेड कंटेंट बनाने के बाद उचित सावधानी के साथ जनहित में ये आरोप लगाए हैं। इसलिए प्रारंभिक चरण में मुझे लगता है कि प्रतिवादी की दलील वादी के प्रथम दृष्टया मामले की तुलना में अधिक संभावित है।

कोर्ट ने इसी को आधार बनाकर अपना अहम फैसला सुनाया। कोर्ट ने अपने आदेश में कहा, “चूँकि वादी (खान) यह समझाने में विफल रहा है कि यह उससे कैसे संबंधित है और प्रतिवादी (कक्कड़) ने उचित दलील दी, जो प्रथम दृष्टया साक्ष्यों द्वारा समर्थित है, इसलिए मैं निषेधाज्ञा देने के लिए इच्छुक नहीं हूँ।”

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के पनवेल में सलमान खान का फॉर्म हाउस है। इसी के बगल में कक्कड़ का भी एक प्लॉट है। उनका आरोप है कि प्लॉट तक जाने के रास्ते को अभिनेता ने ब्लॉक कर दिया है।हाल ही में सलमान खान के वकील प्रदीप गाँधी ने अदालत को बताते हुए कहा था कि केतन ने सलमान पर आरोप लगाया है कि सलमान ‘डी गैंग के फ्रंट मैन’ हैं।

सलमान के धर्म पर टिप्पणी की। उन्हें राष्ट्रीय और राज्य स्तर के नेताओं का करीबी बताया। यह भी दावा किया कि सलमान बच्चों की तस्करी में शामिल हैं और उनके फार्म हाउस में कई फिल्म स्टार्स की लाशें दफन हैं। इसके साथ ही सलमान के वकील ने सभी आरोपों को खारिज किया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.