बॉस ने टाइम पर नहीं दी सैलरी, तो कर्मचारी ने 21 सेकेंड में लगा दिया करोड़ों का चूना… देखे विडियो

बॉस ने टाइम पर नहीं दी सैलरी, तो कर्मचारी ने 21 सेकेंड में लगा दिया करोड़ों का चूना… देखे विडियो

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां आजकल हर एक छोटी बड़ी चीज सामने आती रहती है। और हर एक चीज की विडियोज और फोटोस काफी जल्द वायरल हो जाती है। इनमे से कुछ विडियोज को लोग काफी पसंद भी करते है और बार बार देखना चाहते है। कई बार बहुत मजेदार विडीयोज भी सामने आती है। पर कुछ विडियोज ऐसे भी होते है जो आपको सोचने में मजबूर कर देता है की आखिर इसके पीछे का कारण क्या है और क्यों ऐसा हो रहा है।

हालही में ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमे एक शख्स जेसीबी से बड़ी बड़ी गाड़ियों को बर्बाद करता हुआ दिख रहा है। इस दौरान वहां कई लोग उसे रोकने की कोशिश करते है, लेकिन वह नही मानता।

सोशल मीडिया में एक कंपनी के कर्मचारी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख आप भी हैरान रह जाएंगे की इस वीडियो में वह शख्स आखिर क्यों ऐसा कर रहा है? बताया जाता है की कंपनी के मालिक ने उसकी सैलरी देने से इंकार कर दिया , जिसके बाद उसने जो कदम उठाया वह देखकर यकीन नहीं होगा।

उसने जेसीबी लेकर को कंपनी के परिसर में चढ़ाई कर दी और करोड़ों रुपए के वाहन तोड़ डाले। 21 सेकेंड के इस वीडियो को सोशल मीडिया और ट्विटर पर बेस्ट वीडियो नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। ओर इसमें बताया गया है की जब बॉस ने भुगतान करने से इंकार कर दिया।

वीडियो में देखा जा सकता है की एक शख्स जेसीबी लेकर कंपनी के सामने बड़े ट्रक और बड़े बड़े गाड़ियों को तोड़ना शुरू कर दिया है। इसमें देखा जा सकता है की कुछ ही समय में इस व्यक्ति ने कई ट्रको को कबाड़ा बना दिया है। इस दौरान कई लोगों ने उस व्यक्ति को रोकने की भी कोशिश की पर तब तक सारा नुकसान हो चुका था। इस पूरे घटना में कंपनी के और भी कई सारे लोग वहां पहुंच गए और चिल्लाने लगे।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही नटीजन्स वीडियो पर प्रतिक्रिया दे रहे है। कई लोगो ने कमेंट किया है की बिलंम से वेतन देना एक अपराध है, देर से वेतन देना कर्मचारियों को गुलाम बनाने जैसा है , एक कर्मचारी को उसके मेहनत के पसीना शुखने से पहले उसका मायने दे देना चाहिए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.