छोटी सी उम्र में रसना गर्ल ने दुनिया को बोला था अलविदा, अपनी मौ’त का पहले से अंदाज़ा था!

छोटी सी उम्र में रसना गर्ल ने दुनिया को बोला था अलविदा, अपनी मौ’त का पहले से अंदाज़ा था!

लोगों की एक ही जिंदगी होती है और हर कोई अपनी एक जिंदगी में सब कुछ करना चाहता है । लोग चाहते हैं की वह बहुत ज्यादा फेमस हो जाए लेकिन काई लोगों का सपना अधूरा रह जाता है, और एकदम काम उम्र में ही उन्हें इस दुनिया को अलविदा कहना पड़ता है। ऐसी ही एक छोटी सी लड़की के बारे आज हम बात करना चाहते हैं। जो अपनी छोटी सी उम्र में इस खूबसूरत दुनिया को अलविदा कह दी। लोग उसके लिए आज भी उसकी एक लाइन से जानते हैं।

‘लव यू रसना’ यह जो लाइन है ना, ये लाइन से रसना लोगो से कनेक्ट होती थी।लोगों को अपनी प्यारी सी क्यूटनेस से पूरा दीवाना बनाने वाली रसना गर्ल के नाम से काफी फेमस तरुनी सचदेव, जिसने एक समय में अपना दीवाना बना दिया था। उनका जन्म बता दें कि 1998 में मुंबई में हुआ था. तरुनी का एक छोटा सा परिवार था। उनके पिता उस समय के एक बहुत बड़े बिजनेसमैन थे और उनकी माँ इस्कॉन मंदिर में भक्त सर्कल की एक सदस्य बनीं थी। वह लोग का परिवार काफी खुश था।

जानकारी के मुताबिक, तरुनी मयज 5 साल की उम्र में ही बॉलीवुड में अपना कदम रखा था, और उन्होंने इसी के साथ ही रसना, कोलगेट, रिलायंस और एलजी और कई अन्य बड़े कंपनियों के लिए टीवी एड्स किया करती थी। जिसके बाद वो बल कलाकार में सबसे कमाने वाली एक अच्छी एस्टर बन गई। लोग उनको काफी जानने लगे।

फिर इसके बाद साल 2012 में जब एक ऐसी खबर आई कि उनकी एक प्लेन क्रैश में मौत हो चुकी है। तो उनके फैंस इस बात को सुनकर काफी हैरान हो गए। लेकिन लोग आज तक भी यह यकीन नही कर पा रहे कि, अब वो एक दुनिया में नही है। उन्होंने बिलकुल14 साल की इतनी छोटी सी उम्र में अपनी जान से हाथ धो बैठी। कहा जाता है कि, वह जिस प्लेन में जा रही थीं, वह पूरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गया था, जिसके बाद यह बड़ा हादसा हो गया।

इस बड़े हादसे में तरुनी के साथ ही उनकी मां की भी मौत हो गई थी, लेकिन आज भी जब रसना की बात आती है कि, इसकी याद सबको आती है। मगर एक बात तो काफी खराब लगी, वो यह थीं कि, जिस दिन यह हादसा हुआ, उसी दिन उनका जन्मदिन भी था, और वे प्लेन से नेपाल जा रहे थे। उनके दोस्त आज भी कहते हैं, की जब वो आखिरी बार मिल रही थी उनसे, तो उन्होंने कहा था कि, वे उन लोगो से लास्ट बार मिल रही है। आज भी लोग उनको काफी याद करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.