भरी महफिल में राजकुमार ने सलमान खान की निकाल दी थी सारी हेकड़ी, कहा था- ‘अपने बाप से पूछना कौन हूं मैं’

भरी महफिल में राजकुमार ने सलमान खान की निकाल दी थी सारी हेकड़ी, कहा था- ‘अपने बाप से पूछना कौन हूं मैं’

मशहूर दिवंगत अभिनेता राजकुमार इंडस्ट्री में अपनी अकड़ के लिए काफी मशहूर थे। वह अपने आगे किसी और को कुछ समझते ही नहीं थे। उनके मन में जो आता था वह बेधड़क बोल देते थे। बगैर इस बात की परवाह किए की सामने वाले को बुरा लगेगा या अच्छा।

इंडस्ट्री में राजकुमार साहब को लेकर कई किस्से मशहूर हैं। उन्हीं में से एक किस्सा है जब राजकुमार साहब ने नए नवेले अभिनेता सलमान खान का घमंड चूर चूर कर दिया था। दरअसल 1989 में सलमान की ब्लॉकबस्टर फिल्म “मैंने प्यार किया” रिलीज हुई थी।

फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने इस फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी थी जिसमें बड़े-बड़े सितारों को निमंत्रण दिया गया था। इस पार्टी में राजकुमार साहब ने भी शिरकत की थी। पार्टी में ही सूरज बड़जात्या ने राजकुमार साहब से कहा कि वह फिल्म के स्टार कास्ट को आप से मिलाना चाहते हैं।

राजकुमार साहब भी खुशी-खुशी उनके साथ चल दिए। उस दौर में राजकुमार साहब सुपरस्टार हुआ करते थे और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हर व्यक्ति उन्हें जानता था। ऐसे में सलमान खान ने उनसे पूछ लिया कि “आप कौन हैं”?

सलमान के मुंह से ऐसी बात सुनकर राजकुमार तिलमिला उठे और उन्होंने सलमान से कहा “जानी अपने बाप से पूछ कर आओ कि हम कौन हैं”? बताया जाता है कि उस पार्टी में सलमान खान ने शराब पी हुई थी लेकिन राजकुमार साहब की डाँट पड़ते ही उनका नशा उतर गया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.