सोने जितना महंगा है प्रियंका के रेस्टोरेंट का खाना,रेट लिस्ट देखोगे तो जेब ढीली हो जायेगी

सोने जितना महंगा है प्रियंका के रेस्टोरेंट का खाना,रेट लिस्ट देखोगे तो जेब ढीली हो जायेगी

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने हॉट और बोल्ड अंदाज़ से अपने फैन्स के ही नही अमेरिका के फेमस सिंगर निक जोनस के भी होश उडा दिए .उसके बाद प्रियंका अपने चाहने वालो को एक से बढ़कर एक झटके देती आई है .पहले उन्होंने निक जोनस के साथ शादी करके अपने लाखो चाहने वालो का दिल तोड़ दिया . और अब प्रियंका की फिल्मे भी रिलीज हो रही है .यही नही इसके साथ ही संस्मरण ‘अनफिनिश्ड और ‘अभी बाकी है सफर’ का हिंदी अनुवाद ‘ भी रिलीज हो गया है.

वहीं अब प्रियंका चोपड़ा ने विदेश में रहने वाले अपने भारतीय फैंस को बड़ा तोहफा दिया है.उन्होंने न्यूयॉर्क में एक आलीशान रेस्टोरेंट खोल दिया है.प्रियंका के इस रेस्टोरेंट का नाम Sona रखा है.जिसमें उन्होंने भारतीय खाने के लिए अपना प्यार जाहिर किया है.

इस रेस्टोरेंट पर प्रियंका ने निक के साथ कुछ समय पहले एक पूजा भी की थी.जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा की हैं.प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर ऐलान किया है कि उन्होंने न्यूयॉर्क में भारतीय खाने के लिए रेस्टोरेंट खोला है.उन्होंने इसके उद्घाटन के लिए एक छोटी की पूजा भी रखी है.पूजा करते हुए प्रियंका ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- ‘मैं आपके सामने SONA को पेश करते हुए बहुत रोमांचित महसूस कर रही हूं। NYC में एक नया रेस्टोरेंट जहां पर मैंने भारतीय खाने के लिए अपना प्यार उडेल दिया है.SONA उन भारतीय जायकों का प्रतीक है,जिनके साथ मैं बड़ी हुई हूं.किचन का संचालन करेंगे शेफ हरि नायक, जो बेहद टैलेंटेड हैं.उन्होंने बहुत स्वादिष्ट और इनोवेटिव मैन्यू तैयार किया है.जो आपको मेरे देश की फूड यात्रा पर ले जाएगा’.

बताया कब खुल रहा है रेस्टोरेंट, प्रियंका ने बताया कि ‘SONA इसी महीने खुल रहा है और मैं आप सभी को वहां पर देखना का इंतजार नहीं कर पा रही हूं.ये प्रयास मेरे दोस्त मनीष गोयल और डेविड राबिन के बिना संभव नहीं हो सकता था’.उन्होंने बताया कि इस पोस्ट में दूसरी और तीसरी तस्वीर 2019 सितंबर में ली गई थी,जब हमने इस स्थान के लिए एक छोटी सी पूजा रखी थी’.

जिसमे समोसे से लेकर वड़ा पाव,गोलगप्पे,डोसा,कुल्चा और बहुत सारे भारतीयों के फेवरेट डिश सर्व किये जाते है,लेकिन इसके लिए आपको थोड़ी सी जेब ढीली करनी पड़ेगी,इंडिया में समोसा आपको महज़ 5 से 20 रुपये में मिल जाता है लेकिन प्रियंका के रेस्टुरेंट में आपको इसके लिए 14 डॉलर यानि 1039 रुपये चुकाने पड़ेंगे.सिर्फ समोसा ही नहीं बल्कि एक वड़ा पाव जो आपको मुंबई में 20 से 30 रूपये में मिल जाता है,प्रियंका के रेस्टुरेंट में एक वड़ा पाव के लिए आपको 1039.रुपये चुकाने पड़ेंगे.

प्रियंका के रेस्टुरेंट में अंडे से बनी कई डिशेस सर्वे किये जाते है जिनमे एग भुर्जी,एग एंड चीज़ ढोसा,मसाला एग शामिल है.और इसके लिए आपको 1300 से 1600 रुपये चुकाने पड़ेंगे. इसके अलावा प्रियंका के रेस्टुरेंट में मटन एग,आलू टिक्की,समर कॉर्न भेल,श्रीखंड जैसी डिशेस भी सर्व किये जाते है जिसकी कीमत 14 डॉलर रखा गया है.श्रीखंड जो की मीठा होता है,श्रीखंड का रेट 12 डॉलर रखा गया है.

प्रियंका के रेस्टुरेंट में लार्ज प्लेट का रेट 18 से 28 डॉलर रखा गया है जो भारतीय मुद्रा के हिसाब से 1300 से 2000 तक है.इसके अलावा प्रियंका के रेस्टुरेंट में भारतीय स्वीट्स अमरुद मिसांसा,कोकोनट खीर,मैंगो शरबत भी रखा गया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.