‘नदिया के पार’ वाली ‘गुंजा’ की बेटी की प्राइवेट तस्वीरे हुई लीक,पति ने ही दोस्त के साथ मिल कर…

‘नदिया के पार’ वाली ‘गुंजा’ की बेटी की प्राइवेट तस्वीरे हुई लीक,पति ने ही दोस्त के साथ मिल कर…

मित्रों वैसे तो बॉलीवूड एक्टर्स हमेशा ही किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहे है। वो चाहे रियल लाईफ के संबंध में हो या फिर रील लाइफ को लेकर हो। हालाकि कुछ अभिनेत्रियां अपनी कुछ अजीब हरकतों की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती है। तो वहीं कुछ अभिनेत्रियां अपनी बेहतरीन अदाकारी को लेकर चर्चित रहती है। इसी क्रम में आज हम पहले के दशक में आयी फिल्म नदिया के पार वाली गुंजा के संबंध में बात करने वाले है। जिनकी बेटी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बनी हुई है।

दरअसल अभिनेत्री साधना सिंह ‘नदिया के पार’ फिल्म से डेब्यू किया। साधना को इस फिल्म के लिए काफी सराहना मिली थी। इसके बाद उन्होंने करीब 20 फिल्मों में काम किया। इसमें ‘जुगनी’ और ‘मुक्काबाज’ जैसी फिल्में शामिल हैं। गुंजा यानी साधना ने फिल्म प्रोड्यूसर राजकुमार शाहाबादी से शादी की थी। उनकी एक बेटी शीना और बेटा हुआ। शीना भी अब एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। साधना ने अपनी बेटी को एक्टिंग की ट्रेनिंग दी और शीना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में फिल्म ‘तेरे संग’ से की।

फिल्म में शीना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं, इस फिल्म में उन्होंने नाबालिग गर्भवती का किरदार निभाया था। इसके अलावा वह जॉन अब्राहम की फिल्म ‘आई, मी और मैं’ में भी नजर आ चुकी हैं। शीना ने इसके बाद कई फिल्में कीं लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। हिन्दी फिल्मों में अच्छे ऑफर्स ना मिलने पर उन्होंने साउथ फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा रही है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि शीना शहबादी अभी तक अपने करियर में कुल 12 फिल्में कर चुकी है। हालाकि शीना शाहाबादी ने फिल्मों में आने से पहले ही शादी कर ली थी। अक्टूबर 2008 में उन्होंने रिटायर्ड एसीपी अशोक गोरे के बेटे वैभव गोरे से शादी की थी। शीना की शादीशुदा जिंदगी दो महीने भी नहीं चली और उन्होंने तलाक ले लिया।

शीना की फिल्म ‘तेरे संग’ की रिलीज के ठीक एक महीने बाद ही उनकी कुछ अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हुई थीं। पुलिस छानबीन में खुलासा हुआ की शीना के पूर्व पति अशोक गोरे ने दोस्त के साथ मिलकर उनकी फोटोज पोस्ट की थीं। शीना और अशोक की मुलाकात 2007 में एक कंप्यूटर कोचिंग में हुई थी। बता दें कि शीना की मां साधना भी लंबे समय से लाइम लाइट से दूर हैं । साधना का सपना हीरोइन बनना नहीं था इसलिए सफल डेब्यू के बाद उन्होंने गिनती की कुछ फिल्में की और फिर फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.