नई नवेली दुल्हन के सामने आई पति की सचाई, हनीमून पर ही लिया तलाक लेने का निर्णय

नई नवेली दुल्हन के सामने आई पति की सचाई, हनीमून पर ही लिया तलाक लेने का निर्णय

आप इस बात पर गौर फरमाइए की मान लीजिए आप किसी शख्स से बेपनाह मोहब्बत करते हैं और इसी शख्स के साथ आपकी नई-नई शादी हुई है। शादी के तुरंत बाद आपको उस शख्स के बारे में कुछ ऐसी सच्चाई सुनने को मिलती है जिसके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा। एक महिला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है और उस महिला ने यह कहानी सोशल मीडिया पर साझा की है। महिला ने खुलासा करते हुए बताया है कि 5 साल तक एक शख्स के साथ रहने के बाद उसने शादी करने का निर्णय लिया। लेकिन हनीमून पर उसे कुछ ऐसी सच्चाई पता चली जिसकी वजह से वह काफी परेशान हो गई और उसने तुरंत ही तलाक लेने का फैसला किया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि महिला ने खुलासा करते हुए बताया है कि,” मैंने और मेरे पाटनर ने 5 साल साथ रहने के बाद शादी करने का निर्णय लिया था। वह हमारे लिए बहुत ही खुशी का क्षण था। सभी लोग शादी से पहले काफी नर्वस होते हैं ऐसे में मैं और मेरे पार्टनर भी काफी नर्वस हो रहे थे। शादी के तकरीबन 4 महीने पहले ही मेरे पार्टनर की नौकरी लगी थी। उसकी नौकरी लगने की खुशी में मैंने पार्टी देने का निर्णय लिया था। लेकिन पार्टी में मैंने कुछ और ही नोटिस किया था कि मेरे पाटनर का ध्यान कहीं और ही है।”

महिला ने खुलासा करते हुए आगे बताया कि, “जैसे-जैसे शादी की तारीख सामने आ रही थी उनके पार्टनर उतना ही जॉब में बिजी होते जा रहे थे। वह दिन रात सिर्फ ऑफिस के काम किया करते थे। मैंने कभी इस बात पर इतना ध्यान नहीं दिया था क्योंकि उस वक्त में शादी को लेकर काफी बिजी थी। मेरे पाटनर को सिर्फ वीकेंड पर समय मिलता था और उस समय हम दोनों मिलकर शॉपिंग करने के लिए जाया करते थे। सब कुछ बिल्कुल ठीक ही चल रहा था। देखते ही देखते शादी का दिन भी आ गया था। मैं अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा खुश थी। लेकिन मेरा मेरा पाटनर काफी ज्यादा परेशान नजर आ रहा था। मैंने उससे इसका कारण भी पूछा था और उसे भरोसा दिलाया था कि वह अपने काम को लेकर काफी ज्यादा व्यस्त है। मैंने भी उसकी बातों पर विश्वास कर लिया था। और मैंने सोचा था कि शादी के बाद हनीमून पर जाएंगे तो पार्टनर का मूड वैसे भी ठीक हो जाएगा।”

महिला ने खुलासा करते हुए आगे बताया कि ,” शादी के बाद हमने हनीमून के लिए बाली जाने का निर्णय लिया था। हनीमून पर भी उसके स्वभाव कुछ ठीक नहीं नजर आ रहे थे। जो शख्स पहले मुझे सजता सवरता देखकर बेहद खुश होता था और उसके चेहरे पर आज केवल उदासी ही दिखाई दे रही थी। मैंने उससे इतना मुरझाया हुआ पहले कभी नहीं देखा। महिला ने आगे बताया कि हनीमून पर उसका पाटनर होटल से बाहर ही नहीं निकला था और हम दोनों सारा दिन सिर्फ होटल के कमरे में ही बंद रहे थे। इस समय हमारे बीच कोई शारीरिक संबंध भी नहीं बना जिसके कारण मुझे काफी ज्यादा बुरा महसूस हुआ।”

महिला ने आगे खुलासा करते हुए बताया कि ,” इसके बाद मैंने उसकी उदासी का कारण पता लगाना ठीक समझा। मुझे लगा कि बात कुछ और ही दिखाई देती हैं। सच्चाई जानने के लिए मैंने सोने से पहले उनका फोन चेक करना ठीक समझा। लेकिन मुझे उनकी फोन में कुछ ऐसा मिला जो मैंने कभी सोचा भी नहीं था। तभी उसके मोबाइल पर एक महिला का मेल आया जिसे मैंने गलती से खोल दिया था। उस महिला उस मेल को खोलने के बाद मैं बिल्कुल परेशान हो गई थी। वह एक रोमांटिक में था। जिसमें महिला ने लिखा था कि वह उससे काफी ज्यादा मिस कर रही है। ”

महिला ने आगे बताया कि ,” इस मेल को पढ़ने के बाद मैंने उसका एक ईमेल खोला था। जिसमें मुझे उस महिला के और भी कई सारी इमेल मिलने लगे थे। महिला के मेंल पढ़ने के बाद मुझे ऐसा एहसास हुआ कि जिस शख्स के साथ मैं पिछले 5 साल से प्यार कर रही थी। वह मुझे धोखे में रख रहा है। और मुझे इतने साल तक धोखा दिया। ” महिला ने बताया कि सच्चाई सामने आने के बाद मेरा दिल पूरी तरह टूट गया और मैंने तुरंत मई की फ्लाइट बुक कर ली। इसके बाद मैंने उसे बताया कि मुझे उसके प्रेम प्रसंग के बारे में सब कुछ पता चल चुका है। महिला ने आगे बताया कि इसके बाद मेरे पार्टनर ने मुझसे माफी भी मांगी थी मैंने कहा कि अब वह उस पर भरोसा नहीं कर सकती और तलाक की मांग की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.