महिला ने दिया ‘एलियन’ जैसे बच्चे को जन्म, देखते ही बाप ने सुना दिया मौत का फरमान

महिला ने दिया ‘एलियन’ जैसे बच्चे को जन्म, देखते ही बाप ने सुना दिया मौत का फरमान

मां-बाप के लिए उनका बच्चा दुनिया में सबसे खूबसूरत रचना होती हैं । अगर किसी बच्चे को कोई बीमारी हो जाए तो उसके माता-पिता बेहद चिंतित हो जाते हैं। मां की ममता के साथ पिता की चिंता भी बच्चे के लिए बराबर होती है । लेकिन अगर कोई पिता अपने बच्चे की बीमारी मके वजह से बच्चे का साथ छोड़ दे तो?

अफ्रीका के युगांडा गाँव की रहने वाली एक महिला को उसके पति अल्टीमेटम ने उस महिला से कहा है कि अगर उसे अपने पति का साथ चाहिए तो उसे बेटे को छोड़ना होगा जो एक माँ के लिए संभव नही हैं। महिला के बेटे का जन्म अजीबोगरीब शक्ल के साथ हुआ है, जिसके कारण लोग उस बच्चे को एलियन कहकर पुकारते हैं।

रवांडा की बजेनेजा को उसके पति अल्टीमेटम ने छोड़ दिया है । महिला अकेले अपने बेटे के इलाज के लिए पैसे जमा कर रही है। डॉक्टर्स का भी कहना है की भी कि आखिर उसके बेटे का ऐसा हाल कैसे हो गया है? महिला ने ऑनलाइन यानी सोशल मीडिया पर अपनी दुःख भरी स्टोरी शेयर की है ।

महिला ने बताया कि उसे पति द्वारा अल्टीमेटम ने दिया गया है कि अगर उसने अपने बेटे को नहीं मारा तो वो उससे सारे रिश्ते तोड़ देगा । महिला ने बताया कि उसके पति को ऐसा लगता है कि उनका बेटा शैतान का रूप है क्योंकि वह बच्चा एलियन जैसा दिखता हैं।

बजेनेजा को उसके ससुराल वालों और पति ने इस स्थिति में अकेला छोड़ दिया है। इस वजह से महिला को अपनी और अपने बेटे का पेट पालने में बेहद दिक्कतो का सामना करना पड़ रहा है । बजेनेजा ने जैसे ही अपने बेटे को जन्म दिया था उसके कुछ ही दिन बाद उसके पति ने बजेनेजा को छोड़ दिया।

असल में उसके बच्चे का चेहरा अजीबोगरीब हैऔर वह एलियन जैसा दिखता हैं । इस वजह से सभी बच्चे को एलियन कहकर पुकारते हैं। एक इंटरव्यू में बजेनेजा ने बताया कि उसने पहले भी कई बच्चों को जन्म दिया है लेकिन किसी भी बच्चे का हाल इस बच्चे की तरह नही हुआ हैं। । डॉक्टर्स भी नहीं बता पा रहे हैं कि ऐसा उनके बेटे का कैसे हो गया है?

बजेनेजा ने अपने बच्चे को गांव से काफी दूर जन्म दिया था । वहां से बेटे का चेहरा देख पति भाग निकला था। महिला के पास इतने पैसे भी नहीं बचे थे कि वो अपने गांव जा सके। इसके बाद जब उसने अपने पति को कॉल किया तो उसने कह दिया कि अगर बजेनेजा उसके साथ रहना चाहती है तो अपने बच्चे को मारना होगा महिला ने इससे इंकार कर अकेले अपने बेटे की देखभाल का फैसला किया। महिला के पति को ऐसा लगता है कि ये बेटा शैतान का रूप में एक एलिअन हैं।

इस वजह से पुरे गाँव वाले भी बच्चे का मज़ाक उड़ाते है। महिला की मदद करते हुए एक शख्स ने उसे वापस उसके गांव पहुंचा दिया था।लेकिन गांव वालों ने महिला के बेटे को देखते ही महिला को गाँव में आने से मना कर दिया था ।सभी उस बच्चे को देखकर हंसते हैं और उसका मज़ाक बनाते है।कुछ उसे एलियन पुकारते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.