जब माधुरी दीक्षित के साथ इंटीमेट सीन करने के दौरान आपा खो बैठे विनोद खन्ना, जानें फिर क्या हुआ

जब माधुरी दीक्षित के साथ इंटीमेट सीन करने के दौरान आपा खो बैठे विनोद खन्ना, जानें फिर क्या हुआ

माधुरी दीक्षित द्वारा अपनी लाजवाब एक्टिंग के जरिए बॉलीवुड में एक अहम पहचान बनाई गई है. उनके आज करोड़ों लोग फैंस हैं. एक्ट्रेस (Madhuri Dixit) से जुड़ी हुई कई सारी ऐसी बातें है, जिसे बहुत ही कम लोग जानते हैं. या फिर इसकी जानकारी बहुत ही कम लोगों के पास है. धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपने बेहतरीन डांस के लिए काफी ज्यादा पॉपुलर हैं. फिल्मों में जैसी उनहोने अपनी पकड़ बना कर रखी है, वह काबिलियत आज की किसी भी अदाकारा में नहीं है. उन्होंने लगभग हर किरदार को बहुत ही बखूबी से निभाया है. हर किरदार में खुद को ढ़ाल लेने वाली माधुरी दीक्षित को कई बार कई सारी परेशानियों का सामना भी करना पड़ा है.

वैसे तो माधुरी (Madhuri Dixit) ने ज्यादा फिल्मों में बिलुक्ल भी बोल्ड सीन नहीं किया है पर जिनमें किया है वह बहुत ही जोरदार थे. फिल्म ‘दयावान’ में धक-धक गर्ल (Madhuri Dixit) और विनोद खन्ना (Vinod khanna) के बोल्ड सीन को अभी तक कोई भी भुला नहीं पाया है. लेकिन इस फिल्म के उस बोल्ड सीन का कसूरवार असल में माधुरी आज भी खुद को ही समझती हैं.

इस फिल्म में उनके साथ एक्टर विनोद खन्ना अपोजिट रोल में थे. इसके साथ ही विनोद उम्र में माधुरी (Madhuri Dixit) से बहुत ही ज्यादा बड़े थे. लेकिन फिल्म में डिमांड की वजह से माधुरी (Madhuri Dixit) को विनोद के साथ बोल्ड सीन करने के लिए खुद को तैयार करना पड़ा था. फिल्म‘दयावान’के डायरेक्टर फिरोज खान द्वारा ही माधुरी (Madhuri Dixit) और विनोद के बीच एक बोल्ड सीन करवाया गया था, जो कि आज भी काफी लोकप्रिय है.

इस फिल्म में विनोद (Vinod khanna) को माधुरी (Madhuri Dixit) से लिप किस वाला सीन शूट करना था. सबसे हैरानी की बात तो यह है कि जब इस सीन की शूटिंग शुरू हुई तो उस सीन को करते-करते विनोद खन्ना (Vinod khanna) सच में काफी हद तक बहक गए थे. डायरेक्टर के कट बोले जाने के बाद भी विनोद ने खुद को नहीं रोका था और माधुरी (Madhuri Dixit) के होंठ को काट दिया था, जिसके बाद सेट पर खूब बवाल मच गया था.

माधुरी विनोद से बहुत ही ज्यादा नाराज़ हो गई थी. और उनके साथ कभी भी काम ना करने की कसम भी खा ली थी. इसके साथ ही उन्होंने इस सीन को फिल्म से हटाने की भी मांग थी लेकिन डायरेक्टर द्वारा उनकी एक ना सुनी गई थी और माधुरी को एक लीगल नोटिस भिजवा दिया गया था कि आपको इसी सीन के 1 करोड़ रूपए दिए गए है. वहीं जब फिल्म को रिलीज किया गया था तो पर्दे पर तो बवाल ही मच गया था.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.