जूते छुपाने की रस्म में कंजूस दुल्हे ने साली से कही ऐसी बात कि आग बबूला हो गई दुल्हन, विडियो हुआ वायरल

जूते छुपाने की रस्म में कंजूस दुल्हे ने साली से कही ऐसी बात कि आग बबूला हो गई दुल्हन, विडियो हुआ वायरल

दोस्तों आपने बहुत सी शादिया देखी होगी .शादी में शामिल होने आप अपने रिश्तेदारों के घर किसी गाँव ,शहर या राज्य में जाते होगे .जैसा की आपको मालूम है हर किसी के अपने रीती रिवाज और रस्मे होती है जो काफी मजेदार और दिलचस्प होती है .और उन रस्मो को निभाते हुए अक्सर दुल्हन पक्ष और दुल्हे पक्ष में नोकझोक होती रहती है .

इन रस्मो में सभी शामिल होते है और खूब आनंद लेते है . आजकल तो सभी ऐसे खुबसुरत पलो को कैद कर सोशल मिडिया पर शेयर करते है .जो यूजर्स को काफी पसंद आते है .आज हम आपको शादी के एक ऐसे ही विडियो के बारे में बताने वाले है जिसमे एक खास और फेमस रस्म निभाते हुए दुल्हन ने दुल्हे को दिया ऐसा जबाब कि दूल्हा जीवन भर नही भूलेगा .इस का वीडियो सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रहा है .

शादियों में सबसे ज्यादा मजेदार रस्म जूते चुराई की होती है। बड़े से लेकर बच्चों तक हर कोई इस रस्म को जमकर इंजॉय करता है। शादियों के तमाम मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहते हैं।ऐसा ही एक मजेदार वीडियो जीजा साली का देखने का मिल रहा जहां साली दूल्हे राजा से जूते देने के बदले बड़ी रकम की मांग करती दिखाई दे रही है लेकिन दूल्हा जरा कंजूसी दिखा रहा है।

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जूते वापस लेने के लिए दूल्हा साइड और दुल्हन साइड के बीच शानदार नोंकझोंक चल रही होती है। दूल्हन की बहन जूते देने के बदले तीन हजार डॉलर यानि 2,23,261 रुपये की मांग करती है।इस मोटी रकम को देखकर कंजूस दूल्हे ने जरा चालाकी चली लेकिन ये चालाकी भी दूल्हे पर ही भारी पड़ गई। दूल्हे ने कहा कि हमारे पास एक जोड़ी जूते और हैं। आपका बहुत शुक्रिया, मजेदार है इतना सुनते ही दुल्हन ऐसा जवाब देती है कि सुनकर हिल जाएंगे।

वो कहती है कि तुम्हारे पास दूसरी दुल्हन भी है क्या? फ्रेम में इसके बाद जो कुछ नजर आता है बहुत मजेदार है। सोशल मीडिया पर ये मजेदार वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.