जब फ्रांस में जेठानी की शादी में साड़ी पहनकर पहुंची थी प्रियंका , खूब हुई थी उनकी भारतीय लुक की चर्चा

जब फ्रांस में जेठानी की शादी में साड़ी पहनकर पहुंची थी प्रियंका , खूब हुई थी उनकी भारतीय लुक की चर्चा

प्रियंका चोपड़ा किसी ना किसी तरह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभी हाल ही में इन्होंने अपना रेस्टोरेंट खोलने का अनाउंसमेंट किया था। इन्होंने सोशल मीडिया के द्वारा बताया था कि इनका एक रेस्टोरेंट्स खुलेगा जिसका नाम SONA होगा। आपको बता देगी की यह रेस्टोरेंट्स न्यूयॉर्क शहर में खुलेगा जोकि पूर्ण रूप से भारतीय रेस्टोरेंट्स होगा। इन्होंने पोस्ट में जिक्र भी किया है की इस रेस्टोरेंट के शेफ व रेस्टोरेंट का डिजाइन कैसा होगा।

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर यहां बताया है कि उन्हें भारतीय खाने को विदेश में पहचान दिलाने की इच्छा है और ऐसा करने के लिए उन्हें एक बेहतरीन रेस्टोरेंट खोलना चाहिए चाहती है कि भारत के खाने को एक पहचान मिले।

प्रियंका चोपड़ा के पति अमेजॉन के बड़े भाई जो जॉन्स और सोफी टर्नर की शादी में भी भारतीय लुक में नजर आई थी देश ही नहीं विदेश में भी इसकी बहुत चर्चा हुई थी। अगस्त 2019 में फ्रांस में प्रियंका के पति के भाई जो जोन्स और सोफी टर्नर की शादी में इन्होंने भारतीय साड़ी पहनकर खूब ही धूम मचाया था।

जहां न्यूयॉर्क में लोग वेस्टर्न ड्रेस ज्यादा पहनते हैं जैसे कि सूट पैंट आदि में नजर आते है वही प्रियंका ने सभी लोगों से हटकर भारतीय लूक में नजर आई। जब लोगों ने उन्हें पिंक कलर की पियर साड़ी मैंने देखा तो लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं था खासकर भारतीय लोग इस बात से अत्यधिक खुश थे की एक्ट्रेस ने विदेश में जाने के बावजूद भारतीय संस्कृति को नहीं छोड़ा लोगों ने इसकी बहुत ज्यादा ही तारीफ की थी।

सोफी और जो की शादी में प्रियंका का इंडियन लुक सभी की नजरों में समा गया था वेडिंग वेन्यू ही नहीं देश विदेश से लोग उनकी काफी प्रशंसा कर रहे थे और यह इस देसी लुक में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थी ।

ऐसे मौके पर देखा जा सकता है कि प्रियंका भारत से कितना प्यार करते हैं। विदेश में रहने के बावजूद यह कभी भी भारतीय त्यौहार को नहीं भूलती दीवाली हो या करवा चौथ हर जगह यह भारतीय रीति रिवाज से सारे काम करती हैं।

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार ही नहीं हुआ है बल्कि कई बार देखा गया है कि प्रियंका चोपड़ा भारत के प्रति अपने प्यार को छुपा नहीं पाती हैं देसी नहीं विदेश के कई टीवी शोज में प्रियंका ने भारत के लिए अपने प्यार और सम्मान का जिक्र किया है इसीलिए अब यह सोना नामक रेस्टोरेंट के द्वारा न्यूयॉर्क के लोगों के भारतीय जायके से रूबरू कराना चाहती हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.