एयरपोर्ट पर भीड़ ने करीना को घेरा, सेल्फी लेने के लिए किसी ने खींचा बैग तो किसी ने धका दिया! देखिए वीडियो…

एयरपोर्ट पर भीड़ ने करीना को घेरा, सेल्फी लेने के लिए किसी ने खींचा बैग तो किसी ने धका दिया! देखिए वीडियो…

अपने चाहिए सेलेब्स को देखने के लिए फेन्स की आंखे तरस जाती है। फेन्स एक बार अपने पसंदीदा स्टार को देखने के लिए बेकरार रहते हैं। लेकिन जब वह दिखाई दे जाते हैं तो बेकाबू हो जाते हैं। उन्हें फिर सम्भाल पाना बेहद मुश्किल हो जाता है। सेल्फी लेने के लिए फैन्स एकदम दीवानों की तरह एक्टर्स को छेंत लेते हैं, जिससे कई बार उनका अच्छा-खासा मूड भी सड़ जाता है। कुछ ऐसा ही करीना कपूर खान के साथ हुआ।

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में से एक करीना कपूर जब भी घर से बाहर निकलती हैं तो फैंस की भीड़ नजर आती है। हाल ही में एक्ट्रेस को अपने बेटे जेह के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस बार फैन्स ने करीना को घेर लिया और सेल्फी के लिए उनके बीच धक्का-मुक्की हो गई। इसलिए करीना भी डर गईं और उसका वीडियो भी वायरल हो गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोमवार सुबह करीना कपूर खान को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वे अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए लंदन रवाना हो रही थीं। जैसे ही करीना कपूर खान एयरपोर्ट पर अपनी गाड़ी से बाहर निकलीं, फैंस की भीड़ ने एक्ट्रेस को घेर लिया। करीना संग सेल्फी लेने के लिए लोग क्रेजी नजर आए। करीना के साथ धक्का मुक्की करने लगे। करीना को अपने कैमरे में कैप्चर करने के लिए फैंस इतने उतावले नजर आए कि उन्होंने एक्ट्रेस को असहज फील कराया। करीना कपूर खान का किसी ने बैग खींचा तो कोई सेल्फी के लिए जबरदस्ती उनके पास आता दिखा।

हालांकि उनके बॉडीगार्ड्स लोगों को हटा रहे थे लेकिन उनके भी पसीने छूट गए। वीडियो वायरल हुआ तो लोगों की हरकत मालूम हुई। इसमें साफ दिखाई दे रहा है कि वह डरी हुई दिखाई दे रही हैं। लेकिन फिर भी इस स्थिति को उन्होंने अच्छे से हैंडल किया। कुछ के साथ फोटो क्लिक करवाई। फैन्स को निराश नहीं किया।

करीना कपूर खान के इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स ने रिएक्ट किया। एक ने लिखा- ये सही नहीं है, फैन्स को पता होना चाहिए कि बर्ताव कैसे करना है। एक ने लिखा- छीना झपटी क्यों करते हो वह भी इंसान हैं। एक ने कहा- बहुत बुरा। फैन्स को अपनी लिमिट नहीं भूलनी चाहिए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना लंदन डायरेक्टर हंसल मेहता की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए निकली हैं। ये मर्डर थ्रिलर है, जिसे करीना कपूर प्रोड्यूस भी कर रही हैं। इसके अलावा करीना ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट X’ के हिंदी वर्जन में नजर आएंगी। करीना की पिछली रिलीज लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली थी। फैंस को उम्मीद है करीना अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स से धमाल मचाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.