चलती ट्रेन में युवक ने टॉयलेट के सामने शादीशुदा महिला से रचा ली शादी

चलती ट्रेन में युवक ने टॉयलेट के सामने शादीशुदा महिला से रचा ली शादी

हमारा भारत देश जैन विविधताओं के साथ-साथ मानव विविधताओं से भी भरा पड़ा है. हमें रोज कोई ना कोई ऐसे समाचार मिल ही जाते हैं जिसे पढ़ने और सुनने के बाद हमें विश्वास कर पाना मुश्किल हो जाता है. कभी-कभी यहां के लोग कुछ ऐसी हरकतें कर बैठता है जो पल भर में ब्रेकिंग न्यूज़ बन जाती है.

ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक शादीशुदा महिला ने चलती ट्रेन में टॉयलेट के सामने अपने प्रेमी से शादी रचा ली. बता दें कि यह मामला बिहार (bihar) में सुल्तानगंज जिले के उधाडीह गांव का है. जहां दोनों ने घर से भागकर इस अनोखे कारनामे को अंजाम दिया. इस घटना के बाद महिला ने अपने पहले पति को ठुकरा दिया है. (bihar)

खबरों की माने तो युवती का नाम अनु कुमारी है जिसका युवक आशू कुमार से कई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन जब इस बात की खबर परिजनों को हुई तो परिजनों ने अनु को घर से बाहर निकलने और किसी बाहरी से मिलने पर प्रतिबंध लगा दिए और 2 महीने पहले पास के किरणपुर गांव के एक युवक से जबरन शादी करा दी गई. (bihar)

अनु जबरन हुई शादी से बिल्कुल भी खुश नहीं थी इसलिए उसने अपने प्रेमी आशू कुमार के साथ मिलकर घर से भागने का प्लान बनाया.

ट्रेन में ही अनु के दबाव में आकर चलती ट्रेन में टॉयलेट के सामने युवक ने युवती की मांग में सिंदूर भर‌ दिए और यात्रियों के सामने शादी रचा ली. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है अब देखना यह है कि दोनों के परिजन इस घटना पर क्या प्रतिक्रिया देने वाले हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.