बुर्के में गरबा करते पुरुषों का वीडियो वायरल

बुर्के में गरबा करते पुरुषों का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, कुछ पुरुषों को बुर्का पहनकर खुद को मुस्लिम महिला बताते हुए गरबा करते देखा जा सकता है।

इंस्टाग्राम हैंडल ‘ड्रंक जर्नलिस्ट’ द्वारा शेयर किया गया वीडियो वायरल होने के बाद, कई नेटिज़न्स ने उनकी मानसिकता के खिलाफ अपने विचार व्यक्त किए।

हालांकि घटना की जगह का अभी पता नहीं चला है, लेकिन इंस्टाग्राम हैंडल ने इसे कैप्शन दिया, “यह मुस्लिम महिलाओं के साथ एक विकृत विकृत जुनून है। मुस्लिम महिलाओं को उनके हिंदू पुरुषों को बुर्का पहनाकर और गरबा करवाकर बदनाम करना।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Drunk Journalist (@drunk.journalist)

नफरत और विकृति इतने निचले स्तर पर पहुंच गई है। धार्मिक त्यौहार मुसलमानों को अपमानित करने, उनका उपहास करने और उनका अपमान करने का कारण बन गए हैं।”

इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘वे देश की भलाई और विकास पर ध्यान क्यों नहीं देते..! 7 साल के हिंदू मुस्लिमों के इस बकवास से थक गए हैं.. वे स्टार्टअप वर्क कल्चर के बारे में क्यों नहीं सोचते हैं जो देश और खुद के लिए कुछ रचनात्मक कर रहे हैं..! हमेशा उपद्रव में व्यस्त’।

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इंका सेल्फ एस्टीम इतना लो है के दसरो को नीचा दिखाके ही खुद अच्छा महसूस कर सकते हैं..ऐसी दयनीय लो लाइफ’ (दूसरों का अपमान करके ही उन्हें अच्छा लग सकता है)

कुछ यूजर्स ने इसे हल्के में लिया और इस घटना का मजाक उड़ाने लगे। ऐसे ही एक यूजर ने लिखा, ‘बुर्के की बिक्री बढ़ गई है। एक अन्य यूजर ने लिखा, “ये बहाने बुर्का तो पे लिए।”

खबर साभार: हिन्दी सियासत डॉट कॉम

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.