बीच समुन्दर में 2 बच्चों के साथ फँसी माँ, Urine पीकर कराती रही बच्चों को स्तनपान

बीच समुन्दर में 2 बच्चों के साथ फँसी माँ, Urine पीकर कराती रही बच्चों को स्तनपान

बच्चे जब छोटे होते हैं तब उनको मां का दूध ही पीना होता हैं और बच्चे काफी महीनों तक मां का दूध पीते हैं और उससे बच्चों को अच्छी शक्ति मिलती हैं.

अब अमेरिका में एक ऐसी घटना घटी हैं जिसने सभी को हैरान कर दिया है. ये घटना बीच समंदर में घटी जिसने सभी को हैरान कर दिया.अमेरिका में एक परिवार वेनुजुएला से टॉर्टुगा शिप से जा रहा था जिसमें मैरिली चाकोन नाम की एक 40 साल की महिला अपने पति और बच्चों के साथ थी. वहां 6 साल का उनका बेटा और 2 साल की एक लड़की थी तो उसके अलावा 25 साल की नौनी भी वहां मौजूद थी.

वैसे ये शिप बीच समंदर में डूब गयी जिससे शिप का कुछ हिस्सा बचा था जहां पर उस महिला ने अपने बच्चों को संभाला. वो शिप का हिस्सा जैसे तैसे तैर रहा था जिसके सहारे वो वहां पर थे.

मगर वहां पर खाने पीने की कोई चीज़ नहीं थी और ऊपर से धुप भी काफी ज्यादा थी. उस महिला ने अपनी बेटी को स्तनपान कराया और वो महिला अपना युरीन पीकर अपने शरीर में पानी बचा रहीं थी जिस वजह से वो बच्चों को स्तन पान करा पायी.

4 दिन बाद वहां रेस्क्यू टीम पहुंची और वहां पर महिला की मौत हो चुकी थी. नौनी और वो बच्चे जिन्दा हैं, लेकिन बच्चों की तबीयत काफी खराब हैं.

इस भयानक घटना में मां ने अपनी जान गंवा दी है, लेकिन वो अपने बच्चों की जान बचाने में कामयाब रहीं हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.