नवरात्रि में हाथों में ‘रची मेहंदी’ लेकर पैदा हुई बच्ची, देखे वीडियो…

नवरात्रि में हाथों में ‘रची मेहंदी’ लेकर पैदा हुई बच्ची, देखे वीडियो…

जैसा कि हम सभी जानते हैं सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई खबर वायरल होती रहती है। आज इसी मौके पर हम ऐसी खबर आपको बताएंगे जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। जैसा की हम सभी जानते है कभी-कभी ऐसे चमत्कार हो जाया करता हैं कि देखने और सुनने वाला बेहद हैरान रह जाता है।

आपको बता दिया जाए कुछ ऐसा ही चमत्कार हुआ है हरदा जिले में पैदा हुई एक बच्ची के साथ भी। जानकारी दे दिया जाए कि नवरात्रि के पहले दिन बच्ची का जन्म होते देखा गया था और लोग इस बच्ची को मां दुर्गा का अवतार मानते हुए भी नज़र आ रहे थे।

आपको बता दिया जाए दरअसल बच्ची पैदा हुई तो उसकी उंगलियां देखकर कोई भी यही बोलता हुआ दिखाई देगा कि बच्ची की हाथों में मेहंदी रची हुई है। बच्ची का जन्म शनिवार की सुबह रहटगांव में होता देखा गया था।

आपको बता दिया जाए जैसे ही बच्ची का जन्म हुआ तो लोग बेहद हैरान रह गए। किसी ने यह तक कह दिया था कि चमत्कार हुआ है तो किसी ने कहा मां दुर्गा आई हैं। देखते ही देखते पूरे गांव भर में ये खबर फैलती हुई नज़र आई थी और दूर-दूर से लोग उसे देखने के लिए आने लगे थे।

आपको बता दिया जाए डॉक्टर भी बच्ची को देखकर हैरान हो गए थे। बच्ची की मां जूही विश्वास और पिता सौरभ विश्वास भी बहुत ज्यादा खुश नज़र आते हैं। बच्ची के पिता ने खुलासा करते हुए बताया है कि नवरात्रि के पहले दिन बेटी पैदा हुई हैं और उसके हाथ और पैर में मेहंदी लगी हुई दिखाई दे रही हैं।इससे ज्यादा खुशी की बात क्या ही हो सकती है। पिता ने आगे कहा कि मेरी बेटी देवी का रूप मानी जा रही हैं।

आपको आगे बता दिया जाए कि डॉक्टर ने खुलासा करते हुए बताया है कि मेडिकल साइंस में ये होता है। ये निशान निश्चित समय से पहले पैदा होने वाले बच्चों में कभी-कभी ही हुआ करते हैं, यह कुछ हफ्तों में मिटती हुई दिखाई देगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.