आलिया भट्ट की स्पीच चल ही रही थी तभी बेबी ने पेट में लात मारी, एक्ट्रेस ने कहा की…

आलिया भट्ट की स्पीच चल ही रही थी तभी बेबी ने पेट में लात मारी, एक्ट्रेस ने कहा की…

बी टाउन की न्यू मॉम टू बी मोम और युवा दिलों की धड़कन आलिया भट्ट एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार वजह भी कुछ अलग है। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट को 2 अक्टूबर को टाइम 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड मिला। यह कार्यक्रम सिंगापुर में आयोजित किया गया था। आलिया ने संबोधित करते हुए कुछ ऐसा कहा जिसने फैंस का दिल जीत लिया। अवॉर्ड लेने पहुंची आलिया ने स्पीच में अपनी कमियों और खामियों पर खुल कर बात की। साथ ही उन्होंने आने वाले बेबी की क्यूट हरकत पर भी बात की।

आलिया भट्ट इस समय युवाओं के दिलों पर राज करती हैं। लेकिन उन्होंने उस स्थिति के बारे में भी बात की जब उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा। आलिया ने अपनी स्पीच में कहा, ‘जब मैंने 10 साल पहले काम करना शुरू किया था तो मैं सोच रही थी कि कैसे एक दिन मैं इस दुनिया पर राज करूंगी। मैं चाहती थी कि सभी को पता चले कि मैं कौन हूं और मैं कितना मेहनती, प्रतिभाशाली और बुद्धिमान हूं। मैं परफेक्ट बनना चाहती थी और चाहती थी कि ये बात दुनिया को पता चले।’ इस बीच आलिया ने स्वीकार किया कि उसे नहीं पता कि उसने जो किया वह कैसे किया।

इतना ही नहीं आलिया ने यह भी कहा कि आज मैं आपको अपने कुछ गुणों और अपनी कुछ कमियों के बारे में बताऊंगी। मैं स्पेलिंग में बहुत कमजोर हूँ। सच में आज भी मुझे वह बात समझ में नहीं आती। लेकिन संवेदनशील लोगों से कैसे बात करनी है ये मैं अच्छी तरह जानती हूं। मैं भूगोल के बारे में कुछ नहीं जानती और मैं इसमें शून्य हूं। मुझे निर्देशन के बारे में भी कोई जानकारी नहीं है।

आलिया ने आगे कहा, ‘मेरे मन में सभी संस्कृतियों का सम्मान है। पूरी दुनिया जानती है कि मेरा सामान्य ज्ञान कैसा है, लेकिन मेरी भावनात्मक बुद्धि बहुत मजबूत है और इसे पाने के लिए मैंने बहुत मेहनत की है। मैं अपने वजन और रूप-रंग को लेकर बहुत सख्त हूं, लेकिन मैंने कभी भी फ्रेंच फ्राइज़ को मना नहीं किया है क्योंकि हम केवल एक बार जीते हैं।’

इसी दौरान आलिया ने अपने बेबी को लेकर भी एक बात का जिक्र किया। टाइम 100 अवॉर्ड पाने को लेकर आलिया बेहद खुश नजर आईं। उन्होंने इसके लिए अपने फैंस, परिवार और टीम का शुक्रिया अदा किया। आलिया ने कहा कि ये अवॉर्ड न केवल उनके लिए खास है बल्कि ये अचीवमेंट उनके बच्चे पर भी प्रभाव डालेगी। आलिया ने कहा ‘इस अवॉर्ड मे मुझ पर और मेरे बच्चे पर प्रभाव डाला है, जिसने इस पूरे भाषण के दौरान मुझे लात मारी है।’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.