एक्ट्रेस सुरवीन ने किया खुलासा बोली डायरेक्टर बोला मैं आपके शरीर के अंगों के हर इंच को जानना चाहता हूं

एक्ट्रेस सुरवीन ने किया खुलासा बोली डायरेक्टर बोला मैं आपके शरीर के अंगों के हर इंच को जानना चाहता हूं

दोस्तो बॉलीवुड में सितारों को अक्सर कास्टिंग काउच का शिकार बनना पड़ता है । ऐसा नहीं है कि ऐसा आजकल होता है ये सब तो कई सालों से चलता आ रहा है पहले इन सब बातो को कोई बताता नही था लेकिन अब सितारे बेखौफ होकर सामने आकर खुलकर इस बारे में बात करते है अब से पहले बहुत से सितारे बॉलीवुड के इस घिनौने सच से पर्दा उठा चुके है ।

लेकिन आज हम आपको उस सच के बारे में बताने वाले है जिसका खुलासा अभिनेत्री सुरवीन चावला ने खुद किया है। आखिर कैसा बॉलीवुड का असली चेहरा जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े

वर्ष 2019 में दिए एक इंटरव्यू में सुरवीन चावला ने कास्टिंग काउच के बारे में बातचीत करते हुए बताया था, ‘मुझे तीन बार कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा। एक समय था जब मुझे एक फिल्मनिर्माता के साथ जाने के लिए कहा गया था। एक भूमिका के लिए डायरेक्टर ने मुझे बताया था ‘मैं आपके शरीर के अंगों के प्रत्येक इंच को जानना चाहता हूं। मैंने तब से ऐसे लोगों को अनदेखा करना शुरू कर दिया।

‘आगे उन्होंने बताया, ‘यह दक्षिण के एक नेशनल अवार्ड विनर डायरेक्टर के साथ मेरा बेहद लंबा ऑडिशन था, लगभग एक शिफ्ट तक चला। मुझे तमाम चीजें करनी थीं जैसे- एक मोनोलॉग या कुछ अचानक कहना। मैं थोड़ी बीमार थी तथा मैं ऑडिशन के पश्चात् लौट आई। तब निर्देशक ने अचानक मुंबई आने की बात कही, मुझे यह बहुत डरावना लगा तथा मैंने कहा ‘नहीं, धन्यवाद’।

हिंदी फिल्म जगत में कास्टिंग काउच के अनुभव के बारे में बात करते हुए सुरवीन ने बताया, ‘यह बहुत हाल ही में हुआ। मुझे एक ऑफिस से बाहर निकलना पड़ा क्योंकि किसी ने ऐसा करने के लिए मजबूर किया। सुरवीन ने बताया, ‘एक फिल्म मेकर यह देखना चाहता था कि मेरी क्लीवेज कैसी नजर आती है तथा वह यह देखना चाहता है कि मेरी जांघें कैसी नजर आती हैं। हां इस प्रकार की चीजें सच में होती हैं।’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.