गर्मी की टेंशन हुई ख़त्म, अब मात्र 400 रुपये में घर ले आईये छोटा AC

गर्मी की टेंशन हुई ख़त्म, अब मात्र 400 रुपये में घर ले आईये छोटा AC

मित्रों इस दुनिया में सबसे अधिक महत्‍व प्राकृति का है, जो समय समय पर मौसम में बदलाव लाती रहती है, जैसा की सभी लोग जानते है कि मौसम हर समय एक जैसा नही रहता है, क्‍योंकि सर्दियो के मौसम के बाद अब गर्मियों की शुरूवात हो चुकी है, अक्‍सर देखा गया है, कि गर्मियां आते ही लोग कूलर, पंखा, एसी, आदि आधुनिक चीजों को व्‍यवस्थित करने लगता है, पर आज हम एक ऐसे AC के संबंध में बताने वाले है, जिसकी कीमत मात्र 400 रूपये है।

इतने कम दाम कम होने के बाउजूद मिनटों में पूरा कमरा कूल कर देता है। जिस मिनी AC की आज हम बात कर रहे है वो मार्केट में बड़े धड़ल्ले से महज 400 रूपये में बिक रहा है। दरअसल अगर आप वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं और आपको गर्मी से बचने के लिए एक डिवाइस चाहिए तो मार्केट में सबसे छोटा AC आ गया है जो सबसे ज्यादा डिमांड में है।

मार्केट में एक बेहद ही दमदार AC आता है जो अब तक के किसी भी एयर कंडीशनर से आकार में काफी छोटा है। गर्मियों की शुरुआत हो चुकी है और तकरीबन एक महीने में ही गर्मियां पूरी तरह से भारत में दस्तक देने वाली हैं। ऐसे में आप अगर एक पोर्टेबल कूलिंग डिवाइस की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए ये एयर कंडीशनर बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है। अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं जिससे आप समझ सकें कि आपके लिए ये डिवाइस कैसा रहेगा।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि अगर आप अपने घर पर वर्क टेबल या बच्चों की टेबल पर रखने के लिए कूलिंग डिवाइस की तलाश में हैं तो आपके लिए Mini Portable AC का ऑप्शन सही रहेगा। आपको बता दें कि ये डिवाइस ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही जगह से खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत 400 रुपये से शुरू होगा 2,000 रुपये तक जाती है। ये अलग-अलग डिजाइन और शेप में मौजूद हैं और आप अपनी पसंद का मॉडल चुन सकते हैं।

अगर आपको इस पोर्टेबल एयर कंडीशनर को चलाना है तो आपको इसमें या तो ड्राई आइस का इस्तेमाल करना होता है या फिर पानी का, जिससे ये आपको कूलिंग प्रदान करता है। अगर आप भी इसे खरीदते हैं तो इसे चलाना काफी आसान है और ये बिजली की खपत ना के बराबर करता है। टेबल पर काम करने वाले लोगों के लिए ये एक बेहतरीन डिवाइस है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.