14 हजार का खाना खाकर 7 लाख की टिप दे गया कस्टमर, रेस्तरां के स्टाफ की आंखों में आए आंसू

14 हजार का खाना खाकर 7 लाख की टिप दे गया कस्टमर, रेस्तरां के स्टाफ की आंखों में आए आंसू

दोस्तों हम सभी जब भी गुमने जाते हिया या मार्किट जाते है तो कभी न कभी रेस्टोरेंट जरुर जाते है .जंहा हम अपना पसंदीदा खाना खाते है और यदि खाना बहुत ही स्वादिष्ट हो तो हम खुश होकर ज्यादा से ज्यादा सौ -दो सौ रूपये टिप में दे देंगे .लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने वाले है जिसने एक रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद लाखो रूपये की टिप दे दी .जिसके बाद से दुनिया भर में उसी शख्स के चर्चे हो रहे है .

इसी कड़ी में इन दिनों अमेरिका के फ्लोरिडा की एक घटना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दरअसल ये घटना फ्लोरिडा के एक रेस्टोरेंट की है जहां पर एक व्यक्ति ने होटल के कई कर्मचारियों को लाखों का टिप दिया है।जिसके बाद होटल के कर्मचारियों की आँखे ख़ुशी से नम हो गयी .

कुछ समय पहले भी एक शख्स ने रेस्टोरेंट के वेटर को करीब 7 लाख रुपए का टिप दिया था, जिसकी खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। वहीं अब इस शख्स की चर्चा भी सोशल मीडिया पर खूब तेजी से हो रही है। द वाहू सीफूड ग्रिल नामक रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद शख्स ने करीब 7 लाख 42 हजार रुपए का टिप वहां के सभी कर्मचारियों को दिया है। सोशल मीडिय पर जिस किसी भी इंसान को इसकी जानकारी हो रही है, वह शख्स की जमकर तारीफ कर रहा है।

आपको बता दें कि होटल में खाना खाने आए इस शख्स को वहां के कर्मचारियों की सर्विस काफी अच्छी लगी। इसे देख वो काफी खुश हुआ और रेस्टोरेंट के सभी स्टाफ की जमकर तारीफ करते हुए करीब 10,000 डॉलर का टिप दे दिया। Gainesville में स्थित रेस्टोरेंट ‘द वाहू सीफूड ग्रिल’ ने इस पूरी घटना के विषय में अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सबको जानकारी दी। उन्होंने इस पोस्ट के माध्यम से बताया – “रेस्टोरेंट में एक कस्टमर आया। अंदर आने के बाद उन्होंने रेस्टोरेंट के सभी कर्मचारियों से बात करने की इच्छा जताई।”

आगे उसने बताते हुए कहा – “उसके बाद सभी कर्मचारी डाइनिंग एरिया के पास इकट्ठा हो गए। शख्स ने सभी कर्मचारियों की कड़ी मेहनत की तारीफ की और उनकी इस सर्विस के लिए धन्यवाद किया।सभी वर्करों से बात करने के बाद शख्स ने बताया कि वो उनकी सर्विस से खुश हुआ है और रेस्टोरेंट के सभी 10 स्टाफ मेंबर्स को एक-एक हजार डॉलर्स टिप में देगा।

उसके बाद उस व्यक्ति ने स्टाफ के सभी मेंबर्स को 10,000 डॉलर्स का टिप दिया, जो कि भारतीय रुपयों में करीब 7 लाख 42 हजार रुपए हैं। अपने एक पोस्ट में होटल के मालिक शॉन शेफर्ड ने लिखा – “इसे देख हम लोग काफी हैरान थे। उस दौरान कस्टमर के इस व्यवहार को देखकर मैं काफी भावुक हो गया। मैं उसकी इस उदारता से काफी खुश हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.