46 वर्षीय टीचर ने 12वीं की छात्रा से कहा- I Love u बोल, फेल करने की देता था धमकी, वायरल हुई चैट

46 वर्षीय टीचर ने 12वीं की छात्रा से कहा- I Love u बोल, फेल करने की देता था धमकी, वायरल हुई चैट

शिक्षक पिता के समान होते है। वे शिक्षार्थियों का भविष्य निर्माण करते है। सही गलत का फर्क समझा उसे आगे का मार्ग बताते है। हिंदू धर्म में गुरु का दर्जा माता पिता के बाद गुरु को सबसे ज्यादा सम्मान का दर्जा दिया जाता है।

पर ऐसी जब गुरु उई शिक्षार्थियों का शोषण करने लगे तो फिर आगे चलकर क्या होगा हमारे देश का। एक ऐसा ही मामला सामने आया है। शाजापुर में सरकारी स्कूल की छात्रा ने 46 साल के एक टीचर की शर्मनाक हरकत उजागर की है। सरकारी स्कूल के इस शिक्षक ने एक छात्रा को व्हाट्सएप पर शर्मनाक मैसेजेस भेजे है। छात्रा के मुताबिक वो स्कूल में भी उसके साथ ऐसी शर्मनाक हरकते करता था। ओर किसी को बताने पर फेल करवाने को धमकी देता था।

जब बात बहुत ज्यादा आगे बढ़ गई तब इस छात्रा ने यह सारी बात घरवालों को बताने का फैसला लिया। 15 रीना से परेशान यह छात्रा एक दिन घर जाकर पूरी बात परिजनों को बताई। जिसके बाद घरवालों ने उस टीचर के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद कोर्ट में पेश किया गया।

छात्रा का कहना है यह शिक्षक छात्रा को प्रेक्टिकल में काम नंबर देने और फेल करने की धमकी देते थे।छात्रा को हर रोज व्हाट्सप्प पर अश्लील मसाज और अइ लव इउ कहने के लिए दवाब बनाता था। अंत में उस शिक्षक से परेशान होकर छ्हत्रा ने अपने इस घुर्त शिक्षक को सबक सिखाने का मन बना लिया।और इसकी शिकायत कर दी।छ्हत्रा ने पूरी घटना अपने परिजनों को बताई।फिर उसके परिजन स्कूल पहुचे और आरोपी शिक्षक कए साथ मारपीट की कोशिश की और उसे पकड़कर ठाणे ले आए।

छात्रा के बयांन और वाट्सअप मेसेज की तलाशी ले कर पोलैकला पुलिस छोकि ने आरोपी शिक्षक कुंदन वर्मा के खिलाफ पस्को एक्ट सहित बिभिन्न धारायो में मामला दर्ज कर दिया।छोकि प्रभारी सुरेंद्र मेहता का कहना है कि पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ आरोपी शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।हमने पस्को एक्ट सहित कई धारायो में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.