335 महिलाओं को डेट कर चुका है यह युवक, 365 का हैं लक्ष्य, फिर भी इसके पीछे का मकसद लोगो का दिल जीत रहा है

335 महिलाओं को डेट कर चुका है यह युवक, 365 का हैं लक्ष्य, फिर भी इसके पीछे का मकसद लोगो का दिल जीत रहा है

दुनिया बेहद ही विचित्र है, यहां प्राचीन काल से लेकर आए दिन कुछ न कुछ ऐसी अजीबो गरीब घटना सुनने को मिलते ही है जिंगल जानकर हम हैरान रह जाते है। ऐसे कुछ इंसान भी होते है जिनके बारे में जानकर आप चौक जायेंगे। हालांकि कई लोग अपने जिंदगी में प्राइवेसी पसंद करते है लेकिन कुछ ऐसे लोग है जो अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात नही करते। पर आज के इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे ने बताएंगे जिन्होंने ने पांच सात या नौ दस नही बल्कि 335 महिलाओं को डेट कर चुके है। और यह जान ने के बाद आप और भी ज्यादा हैरान रह जाएंगे की अभी भी उसका लक्ष्य पूरा नहीं हुआ है…

यह बात है तमिलनाडु के रहने वाले शख्स सुंदर रामू का। वह अब तक 335 महिलाओं को डेट कर चुका है और अभी तक उसका लक्ष्य पूरा नहीं हुआ है। उनका लक्ष्य 365 महिलाओं के साथ डेट करना है।

आपको बता दे की रामू एक लताकशुदा इंसान है। उनका कोई परिवार नही है ऐसे में उसे रोमांस और डेटिंग से किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं होती है। रामू एक तमिल अभिनेता होने के साथ साथ एक डांसर और फोटोग्राफर भी है।

आपको बता दे की एक बीबीसी रिपोर्ट के अनुसार रामू ने अपने 365 महिलाओं को डेट करने के मकसद के बारे में भी बताया था। रामू ने अपने बारे में यह भी बताया है की ,“ मैं एक रोमांटिक इंसान हूं और हर रोज में एक नए प्यार ने तलाश में रहता हु।” रामू के मुताबिक उनका मकसद 365 महिला पार्टनर ढूंढना नही बल्कि महिलाओं के अधिकारों के बारे जागरूकता फैलाना है। रामू ने इस डेटिंग प्रोजेक्ट की शुरुआत साल 2015 से की थी।

आपको इस बात की भी जानकारी दे दे कि रामू द्वारा डेट करने वाली महिलाओं में एक कचरा बिनने वाली , एक योगा टीचर, एक मॉडल, एक कार्यकर्ता , एक नेता, एक एक्ट्रेसेस, एक 90 वर्षीय नर्स और भी बहुत सारे अन्य महिलाये शामिल है।

रामू का कहना है की , “मेरा पालन पोषण एक ऐसे माहौल में हुआ है , जहां लड़कियों और लड़कों के बीच कोई भेदभाव नही है, हालांकि जब मैं बाहर की दुनिया में आया तो मैंने देखा की लॉन्गिंक भेदभाव की जड़े कितनी मजबूत और गहरी है।”

रामू का कहना है की साल 2012 के दिल्ली गैंगरेप निर्भया कांड की घटना ने मुझे झकझोर कर रख दिया था। उस घटना ने मुझे मेरे लाइफ के एक नया मोड़ में लाकर खड़ा कर दिया था। मैने सोचा की में फर्क करने के लिए क्या कर सकता हु?यहीं से मेरे मन में 365 डेट का विचार आया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.